जयपुर।

राजस्थान भाजपा में चल रही सियासी उठापटक के बीच अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समर्थक मंच से जुड़े जोधपुर के जिला अध्यक्ष और राजे की कथित बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में राजे समर्थक मंच के कामकाज की राजे सराहना कर रही है तो उसे चलाए रखने की बात भी कही जा रही है।

भारत टीवी इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन इसमें हुई बातचीत अब सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल ऑडियो को पिछले दिनों वायरल हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के 22 साल पुराने लेटर के काउंटर के रूप में भी देखा जा रहा है।

कथित वायरल ऑडियो…

वायरल ऑडियो में इस तरह हुई बातचीत…

ऑपरेटर : ताराचंदजी शर्मा जी बोले रहे हैं तारांचद शर्मा: हां मैडम

वसुंधरा राजे : हां, ताराजी बोलिए

ताराचंद शर्मा : ताराचंद शर्मा बोल रहा हूं, मैडम, जिलाध्यक्ष वसुंधरा राजे मंच से जीतूजी और अंनत जी से जुड़ा हुआ हूं। आज हमारे कार्यक्रम हुए पवन आसोपाजी ने बहुत अच्छा कार्यक्रम किया।

वसुंधरा राजे : मैं आई तो थी उसमें वर्चुअली । सुरेशजी, राजेंद्र इंदा, राजेंद्र गहलोत, मेघराज जी लोहिया थे, वो सब दिखे। कोई हेलो- हेलो कर रहा था। खाना तैयारी करके रख रहे थे। सब उसके बाद वो कह रहे थे आदमी आएंगे तो खिलाएंगे। बहुत अच्छा कार्यक्रम रहा।

ताराचंद शर्मा : बहुत अच्छा कार्यक्रम रहा मैडम, आपने बोला भी था कि वो पवन आसोपा कहां हैं?

वसुंधरा राजे : बिल्कुल आप वहां थे। मैंने कहा था पवन जरा मास्क नीचे कर लीजिए शक्ल तो देख लें।

ताराचंद : पवनजी मेरे रिश्तेदार ही हैं मैडम वसुंधरा राजे : अच्छे-अच्छे सब अपने ही लोग थे, सुरेश जी भी थे।

ताराचंद : कार्यक्रम अच्छा रहा मैडम, और आपका स्नेह बना रहे मैडम।

वसुंधरा राजे : थैंक यू ताराजी, आपने इतना यू अच्छा किया सब लोगों ने मिलकर थैंक यू वेरी मच

ताराचंद : पिछले छह महीनों से हमारा इतना अच्छा चल रहा है यह मंच..
वसुंधरा राजे : इसको थोड़ा चलाए रखना, राजेंद्र इंदा करेगा। ओके
ताराचंद : हां मैडम

उधर राजे समर्थकों का कहना है कि वायरल ऑडियो में राजे समर्थक मंच के जरिए सामाजिक और जनहित के कार्यों को आगे बढ़ाए जाने के लिए कहा जा रहा है जिसमें कोई बुराई नहीं है और ना ही इसमें कोई सियासत होना चाहिए। बहरहाल सियासी गलियारों में तो यह वायरल ऑडियो चर्चा का विषय बना है लेकिन इस वायरल ऑडियो कि भारत टीवी.इन पुष्टि नहीं करता है।