जयपुर
जयपुर शहर सांसद रामचरण बौहरा के जन्म दिवस के मौके पर गुरुवार को उनके समर्थकों ने विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए अपना शक्ति प्रदर्शन किया। खासतौर पर रक्तदान शिविर आयोजन को इसका जरिया बनाया गया। जयपुर शहर में 8 विधानसभा क्षेत्रों में 30 स्थानों पर ये शिविर लगाए गए जिसमें करीब 4500 हजार यूनिट रक्त एकत्रित किए जाने का दावा किया जा रहा है।

भांकरोटा में लगाए गए रक्तदान शिविर का नजारा

भांकरोटा में पूर्व पार्षद और भाजपा के वरिष्ठ नेता भंवर लाल ने यह रक्तदान शिविर लगाया जिसमें क्षेत्र के भाजपा पार्षदों के साथ ही स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए शिविर में करीब 70 लोगों ने रक्तदान किया इस दौरान रक्त दाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सांसद रामचरण बोहरा ने सम्मानित किया। रामचरण बौहरा के जन्मदिवस पर हर साल भाजपा नेता भंवर लील द्वारा इस प्रकार का आयोजन किया जाता है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भागीदारी भी देखी जाती है। शिविर में भाजपा के पूर्व शहर अध्यक्ष शैलेंद्र भार्गव के साथ ही वरिष्ठ नेता गोपाल भिवाल, पार्षद गणेश जाट ,मुकेश शर्मा, भाजपा नेता राहुल बोहरा सहित पार्टी से जुड़े कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रक्तदान शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांसद रामचरण बौहरा

रक्तदान शिविर संयोजक भंवर लील ने बताया कि बतौर सांसद रामचरण बोहरा ने जयपुर शहर में विकास की गंगा बहाई है। आम कार्यकर्ताओं के लिए बोहरा हमेशा तत्पर रहते हैं। यही कारण है कि कार्यकर्ता भी पूरे समर्पण भाव से उनके साथ जनसेवा में जुटे रहते हैं। लील के अनुसार शिविर में एकत्रित किया गया रक्त जरूरतमंद रोगियों को मुहैया कराया जाएगा। वही शिविर के सफल आयोजन के लिए सांसद रामचरण बौहरा ने भी भंवरलाल लील का आभार जताया।

रक्तदान शिविर में हौसला अफजाई करते हुए राहुल बोहरा..